Entertainment

इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेसेज को देखने के बाद आपको बॉलीवुड हीरोइन्स भी फीकी लगने लगेगी

काफी ऐसे लोग हैं जिनके सामने फिल्मो का नाम ले तो उन्हें सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मे ही याद आती हैं ।पर बता दे की हमारे हिन्दुस्तान में काफी ऐसी इंडस्ट्री हैं जो की काफी आगे हैं ऐसे में ही एक हैं भोजपुरी इंडस्ट्री हैं जिनका अच्छा खासा नाम भी हैं ।

तो आईये आज हम आप को भोजपुरी की कुछ ऐसी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस से मिलवाते हैं जिनके आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ती हैं ।

1. अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और इन्होने भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ भी काम किया हैं ।अक्षरा की हिट फिल्मो से दरोगा और सनकी में इन्होने जिस तरह से लटके झटके लगाए थे उस से इन्होने सभा को अपना दीवाना बना दिया था ।

2. मोनालिसा

आप की जानकारी के लिए बता दे की मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास हैं ।इन्होने जब भोजपुरी फिल्म में अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘मोनालिसा’ से किया था तब से इनका नाम मोनालिसा हो गया था ।बता दे की इन्होने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी काम किया हैं ।

3. रानी चटर्जी

रानी चटर्जी बॉलीवुड की सबसे कामयाब हीरोइन है जो अपने करियर में बेस्ट भोजपुरी ऐक्ट्रेस का खिताब भी जीत चुकी है जिस दौरान उसने काफी ऐसे सीन्स दिए है जो अपने आप में किसी को भी मदहोश कर देने वाले है।

4. काजल राघवानी

काजल को भोजपुरी इंडस्ट्री में ब्यूटी क्वीन के नाम से जाना जाता हैं ।काजला ने अपने करियर की शुरुवात साल 2011 में फिल्म ‘ट्रक ड्राईवर’ से की थी और इस फिल्म के बाद इनकी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी नाम हो गया था ।बता दे की काजल मनोज तिवारी के साथ बह काम किया हैं ।

5. प्रियंका पंडित

अपने देशी फिगर के साथ सबको रिझा देने वाली प्रियंका पंडित की भी अपनी एक ख़ास पब्लिक है जो उन्हें खूब पसंद करती है वो न्यू कमर भोजपुरी ऐक्ट्रेस का अवार्ड भी जीत चुकी है और इसके बाद उनका करियर खूब चला और वो यूपी बिहार के लोगो के बीच अपनी एक बड़ी ही खास पहचान बनाने में कामयाब हुई है।

source 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top