News

देह व्यापार में फंस चुकी है ये 10 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

फ़िल्मी दुनिया की अबहिंरटिरयो का देह व्यपार में घुसने काफी खबरे आये दिन हमारे सामने आती रहती हैं | बता दे की ये सिलसिला भी काफी लम्बे समय से चलता आ रहा हैं |हम काफी समय से ये सुनते आये हैं जब ग्लैमर वर्ल्ड में कई एक्ट्रैस इस दलदल में फंसी पाई जाती है।

तो आज हम आप को बताएंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो की इस मामलो में फास चुकी हैं |

1.श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता को 2002 में आयो फिल्म मकड़ी में शानदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था।

2. शर्लिन चोपड़ा
बता दे की शर्लिन प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और तो और उन्होंने अपने ट्वीट से सभी को हैरान करदिया था |इन्होने ट्वीट करते लिखा था की वे पैसे के लिए सेक्स करवाती हैं |बता दे की अब उन्होंने ये सब छोड़ दिया हैं |
3. ऐश अंसारी
मिल फिल्मों की अभिनेत्री ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया।
4. भुवनेश्वरी
तमिल फिल्मो की सबसे जानी पहचानी भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति के जुर्म में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था
5. मिष्टी मुखर्जी
बंगाली फिल्मो में अपना जलवा बिखेरने वाली मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोसी के मामले में गिरफ्तार किया था |आप की जानकारी के लिए बता दे की पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं।
6.  यमुना
कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों से कन्नड़ के फाइव स्टार होटल में आते थे।
7. सायरा बानो

तेलुगू फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो और ज्योति को एक सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हैदराबाद पुलिस ने 2010 में स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।
8. श्रावणी
तेलगु का एक “धराहवारिक” शो ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को अक्टूबर 2013 में एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट में मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा था।
9. किन्नरा

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री किन्नरा के सेक्स कारोबार का खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में किया गया।

10. सनी लियोन

सनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है वह आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी भी देह व्यापार के कारोबार में शामिल थीं।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top