Bollywood

रियल लाइफ में दो बच्चों के पिता हैं ‘कटप्पा’, बेटी है डॉक्टर तो बेटा एक्टर

इस साल की सबसे बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 में कट्टप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज 63 साल के हो चुके हैं |3 अक्टूबर 1954 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे सत्यराज का असली नाम रंगाराज सुबय्या है। सत्यराज 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 1979 में प्रोड्यूसर मधमपट्टी शिवकुमार की भतीजी माहेश्वरी से शादी की। सत्यराज के दो बच्चे बेटा सिबिराज और बेटी दिव्या हैं।

इनकी बेटी न्यूट्रिशनिस्ट हैं और इन्होने एम् फील भी किया हैं और उसके बाद पिएचडी भी की |वही दूसरी तरफ उनके बेटे उन्ही की तरह फिल्मो में कामकर रहे हैं और वे भी अपने पिता की तरह एक्टर हैं |आप की जानकारी के लिए बता दे की सत्यराज ने फ़िल्मी दुनिया में जब कदम रखा था उस दौरान उन्होंने नेगेटिव रोल किया था लेकिन बाद में वे कॉमेडी ,एक्शन और ड्रामा तक किया था |

रजनीकांत के पिता का रोल भी कर चुके सत्यराज…

2015 में दिए एक इंटरव्यू में सत्यराज ने बताया था, “24 की उम्र में लोक कथाओं पर आधारित फिल्म करने की चाहत को 60 की उम्र में राजामौली (बाहुबली के डायरेक्टर) ने पूरी किया। जब रजनीकांत 35 साल के थे, तब मैंने उनके पिता का किरदार निभाया था। उस वक्त मैं 31 का था। मैंने कभी उम्र की परवाह नहीं की। यह मेरे लिए कभी मायने नहीं रखती।

सत्यराज की बहू रेवती और बेटा सिबिराज।
सिबिराज की शादी में डायरेक्टर मणि रत्नम और पत्नी सुहासिनी।
सत्यराज की बेटी दिव्या।
शादी के दौरान सत्यराज और माहेश्वरी।
डायरेक्टर विजय और एक्ट्रेस अमाला पॉल की शादी में सत्यराज और माहेश्वरी। साथ में है बेटा सिबिराज।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top