Sports

टीम इण्डिया का यह दिग्गज क्रिकेटर बना तीसरी बार पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अच्छे बैट्समैन में गिने जाने वाले मुरली विजय एक बार फिर से बाप बन गए हैं | जिसकी एक फोटो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रही है |फोटो में आप देखेंगे की स्मुरली का अब्दा बेटा अपने घर आये नए मेहमान को गोद में लेबेठा हुआ हैं और उसकी ये तस्वीर मुरली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी की थी और साथ में ये भी लिखा था की ये पल सबसे खुशनुमा पल हैं |

तीसरी संतान को दिया जन्म

आप की जानकारी के लिए बता दे की मशहूर क्रिकेटर मुरली विजय तीसरी बार पिता बन गए हैं और उनकी ये तीसरी सनतान उनकी पत्नी निकिता ने दिया हैं |आप को बता दे की निकिता वो ही सख्स हैं जो की मशहूर क्रिकेटर्स दिनेश कार्तिक की पत्नी थी और बाद में निकिता का मुरली विजय से नजदीकियां बढ़ने लग गई थी और उन्होंने दिनेश कार्तिक को तलाक दे मुरली से शादी कर ली थी |

दो राॅकस्टार की शेयर की तस्वीर

मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों के बीच अपनी खुशी को जाहिर किया, जिसमें उनका बड़ा बेटा अपने छोटे भाई को गोद में लिए खड़ा था। इस तस्वीर पर मुरली विजय ने लिेखा कि, “दो राॅकस्टार!! पहला दूसरे का परिचय इस दुनिया से करवातेे हुए. बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।”

 पहले इस क्रिकेटर की थी पत्नी 
ये बात बहुत ही चौकाने वाली हैं की निकिता और दिनेश बचपन से एक दूसरे को जानते थे और इन्होने साल 2007 में शादी भी करली थी |लेकिन इनके इस रिश्ते में जाने ऐसा क्या हुआ के बात तलाक तक पहुंच गई थी |ये बात तब की हैं जब 2012 में इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन 5 चल रहा था और उस दौरान निकिता की मुलाकात दिनेश कार्तिक के साथी क्रिकेटर मुरली विजय से हो गयी और दोनों ने अपने गुपचुप रिश्ते को बना लिया और अक्सर एक-दूसरे से मिलने लगे।
कार्तिक ने भी करली अब दूसरी शादी

जब मुरली विजय ने अपना रिश्ता साथी क्रिकेटर की वाइफ से बना लिया और बाद में इस रिश्ते को सबके सामने सार्वजनिक करते हुए अन्त में शादी करने का फैसला लिया। उसी दौरान उनके पूर्व पति दिनेश कार्तिक ने भी अपना रिश्ता इंटरनेशल स्कवैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से बना लिया और दिनेश कार्तिक के बुरे दौर में साथ देते हुए दीपिका ने अन्त में कार्तिक के साथ शादी करने का फैसला ले लिया और साल 2015 में एक-दूसरे से शादी कर लिया।

source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top