News

इनकी रईसी देखने के बाद कपिल ने भी छू लिए सब के सामने इनके पैर ,कार के साथ साथ जूते भी पहनते हैं सोने के

भारत एक ऐसा देश हैं जो की बहुत ज्यादा सीना खरीदता हैं |भारत में रहने वाले लोगो को भी सोना खरीदने का बहुत ही ज्यादा सोख हैं |भारत में गोल्ड मैन के नाम से जाने वाले सनी वाघचौरे एक बार फिर से सुर्ख़ियो में आगये हैं | दर्जनों सोने के गहने पहन ने वाले सनी इस बार गोल्ड के शूज खरीदने के बाद कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियो  में हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की सनी पुणे के पिंपरी में रहने वाले हैं और वे पैसे से बिजनेस मेन हैं ।सनी को गोल्ड इतना पसंद है की उन्होंने उनकी कार भी गोल्ड की और इनके आईफोन भी गोल्ड के हैं इसके अलावा वो करीब 2.5 से तीन किलो की गोल्डन ज्वेलरी हमेशा पहनते हैं ।

इनके इस अनोखे सोक से बॉलीवुड के काफी स्टार भी इनके फेन हैं और वह और उनके भाई तब “दी कपिल शर्मा शो ” में आये थे तब मजाक मजाक में कपिल ने भी उनके पैर छू लिए थे ।

बताया जाता हैं सनी विवेक ओबेरॉय के काफी करीबी माने जाते हैं और वे काफी शो में भी उनके साथ दिखाई दिए हैं ।इसके अलावा सलमान खान, करीना कपूर, सोहेल खान के साथ भी उन्होंने कई फोटो अपने फेसबुक पर शेयर किए हैं |

पुणे में सनी बेहद लोकप्रिय हैं. उनकी गोल्डन कार भी लोगों के बीच अलग पहचान रखती है. किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो अपनी ख़ास गोल्डन कार से ही पहुंचते हैं 

खबरों की माने तो बतया जाता हैं की सनी ने अपनी गोल्ड की सिक्योरिटी के लिए बॉडीगॉर्ड भी लगा रहे हैं |इनकी इस तरह की लाइफस्टाइल के लेकर कभी कभी काफी तरह की आलोचनाएं भी सुन नई पड़ती है ।

जल्द पहन ने के अलावा इन्हे बॉडीबिल्डिंग का भी काफी शोक हैं और वे काफी बॉडीबिल्डिंग के कॉम्पिटिशन में दिखे है और इसके अलावा वे कुछ टीवी के शो में भी दिखाई दिए हैं ।

गोल्ड कार, लग्जरी मोबाइल, गोल्ड ज्वेलरी समेत सलेब्स के साथ खींचे गए फोटोज से उनका फेसबुक अकाउंट भरा पड़ा है. इसके अलावा उनके राजनेताओं के साथ भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर है.

source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top