News

हो गया फाइनल! विराट और अनुष्का इस देश में ठीक सात दिन बाद शादी करने वाले हैं

कुछ वेबसाइट के मुताबिक़ उनका ये मांनना हैं की विराट कोहली और अनुष्का बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं और इसका कुछ लोगो के पास साबुत भी हैं और इस समय की सबसे बड़ी अफवाह ये हैं की अनुष्का और विराट का मिलन होने जा रहा हैं और इसके पीछे की वजह हैं इनके इटेलियन शादी ।

दरअसल, विराट कोहली ने दिसंबर में क्रिकेट से पूरी छुट्टी कर ली है और माना जा रहा है कि इसका सीधा कनेक्शन, उनके और अनुष्का की शादी से है।काफी समय से विराट अनुष्का की शादी की अटकलें लगती रहती हैं। और अब इन अटकलों को हवा दे दी है दोनों के साथ में किए गए एक शादी के एड ने।इससे पहले, विराट और अनुष्का हमेशा साथ आने में कतराते हैं क्योंकि वो अपनी पर्सनल लाइफ पर्सनल रखना चाहते हैं। लेकिन इस एड ने सबके होश उड़ा दिए हैं। और अब विराट की महीने भर की छुट्टी सबको उत्सुक कर रही है।

मान्यवर – मोहे का एड

इस ऐड में विराट और अनुष्का एक दूसरे से शादी के सात वचन लेते दिखाई दिए हैं और इस ऐड के बाद इन दोनों के फेन्स दिन रात ये ही सोच रहे हैं की आखिर कब करेंगे दोनों शादी ।

पहली बार आए खुलकर साथ

इस ऐड से पहले जब किसी इंटरविएव में इन दोनों से एक दूसरे के बारे में कुछ पूछा जाता था तब वह बात घुमा देते थे और खुल कर नहीं बताते थे ।

पिछले साल से खबरें

दोनों की शादी की खबरें पिछले साल से उड़ रही हैं। माना जा रहा था कि विराट ने दाढ़ी भी पंजाबी रीति के लिए बढ़ा रखी थी।

गलतफहमियों से दरार

मीडिया में ये अफवाह उड़ रही थी की इनका रिस्ता टूटने की कगार पर हैं क्यूंकि अनुष्का को शादी नहीं करनी थी और विराट जल्द शादी करना चाहते थे ।

हाल ही में मना जश्न

हाल ही में जब रॉयल चैलेंजर्स के 10 साल पुरे होने के बाद एक पार्टी रखी थी जिसमे अनुष्का और विराट दोनों एक साथ ही दिखे थे ।

शादी की अफवाहें

हाल ही में गपशप गली में धमाका हुआ था जब विराट और अनुष्का की ये तस्वीर सबके सामने आई थी और ये अफवाह उड़ गई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं।

वैलेंटाइन पर खुलासा

अनुष्का को लेकर हमेशा शांत रहने और कुछ नहीं बोलने वाले विराट कोहली ने वेलेंटाइन डे पर अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की तुम्हारे साथ हर दिन वैलेंटाइन जैसा ही लगता है।

छुट्टियां मना रही अनुष्का

उस दौरान अनुष्का छुटिया मना रही हैं और उन्होंने मोर के साथ खेलते हुए एक वीडियो भी शेयर की थी

विराट भी सेम सेम

विराट ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी और विराट – अनुष्का दोनों ने ही अपने गले में रूद्राक्ष की माला पहन रखी है।

युवराज की शादी में साथ पहुंचे

युवराज सिंह की गोआ वाली शादी शानदार थी। शादी के एक दिन पहले हुई कॉकटेल पार्टी जहां युवराज के दोस्तों ने जमकर इंजॉय किया। वहीं उनके परिवार ने भी महफिल में काफी रंग जमाया। सबसे शानदार थी युवराज की बारात, जहां वो अपने दोस्तों के साथ बुलेट पर आए और उनके दोस्तों में शामिल थे दो खास लोग – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

बैंड बाजा बारात

अब देखना है कि इनके बैंड बाजा बारात की खबरें इस बार सच निकलती हैं या अफवाह।

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top