Entertainment

ये है साउथ की वो 5 खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्हे अपने शायद ही देखा होगा।

बॉलीवुड की तरह ही साउथ में भी बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है जिन्हे देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे तो आज हम आप को उन 5 साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत है और इस मामले में ये बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी टक्कर दे सकती है ये एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है और इन एक्ट्रेस ने साउथ की बहुत ही हिट फिल्मो में काम भी किया है।

तमन्नाह

वैसे तो हम सबसे इस खूबसूरत एक्ट्रेस को जानते है तमन्नाह टॉलीवूड की एक जानी एक्ट्रेस है और साथ ही इन होने बॉलीवुड में भी काम किया है।आप को बात दे की तमन्नाह का जन्म 21 दिसम्बर 1989 को हुआ था।

अंजलि

आप को बात दे की इन्होने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और बाद में इन्होने फिल्मो में अपने करियर बनाने की सोची और आज एक सुसस्फुल एक्ट्रेस है इन्होने बहुत सी हिट फिल्मे दी है और इन्हे अपनी फिल्मो के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता है।बात दे की अंजलि का जन्म साल जन्म 16 जून 1986 को हुआ था और आज ये 32 साल की हो चुकी है ।

सिंधु तोलानी

सिंधु का जन्म 19 जुलाई 1983 को हुआ था।35 साल की एक्ट्रेस पहले एक मॉडल थी पर बाद में इन्होने अपना करियर फिल्मो में बनाया।सिंधु ने हिंदी फिल्मो के साथ साथ तमिल और कन्नड़ फिल्मो में एक्टिंग की है और आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरे है।

निथ्य मेनन

30 साल की निथ्य ने तमिल,तेलगू,मलयालम और कन्नड़ में एक्टिंग की है निथ्य ने बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया है और इन्होने अपनी एक्टिंग के लिए 2 फिल्मफेयर अवार्ड भी जीते है।

राशि खन्ना

राशि जो की इस लिस्ट की सबसे यंग एक्ट्रेस है राशि ने शरीफ 28 साल की है पर इन्होने अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है आप को बात दे की राशि ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से की थी और इस फिल्म के बाद इन्होने बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया है।

Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top