Bollywood

वक़्त ने कब अमीर से ग़रीब बना दिया कुछ पता ही नहीं चला, जानिए इन सितारों के बारे में…

वैसे तो आपने कई सारे बॉलीवुड सितारों के बारे में सुना होगा की वह पहले कितने गरीब थें लेकिन वक़्त बदलते ही बहुत अमीर हो चुकें हैं आज वैसेही हम आपको बताने जा रहें हैं की कैसे वक़्त के साथ अमीर सितारे भी आज गरीब हो चुकें हैं जिसके चलते आज उन्हें जैसे तैसे गुज़ारा कर के जीना पद रहा है, तो आइये जानते हैं अब इनके बारे में..

मंदाकिनी-

 मन्दाकिनी जिन्होंने बॉलीवुड में फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” के ज़रिये खूब नाम कमाया था इस फिल्म में इनका अभिनय बहुत ही ज़बरदस्त रहा है। लेकिन बॉलीवुड से दूर अब मन्दाकिनी पैसो के लिए इतनी मजबूर हो चुकीं हैं की उन्हें योग क्लासेज चलनी पड़ रही है।

अचला सचदेवा

अचला सचदेवा जिन्होंने बॉलीवुड की कई साड़ी फिल्मों में माँ का किरदार बहुत निभाया है और उन दिनों ये बहुत पैसे वाली भी थीं लेकिन वक़्त ऐसा भी आया इनकी ज़िन्दगी के आखिरी पलों में की बीमारी की हालत में दवाओं तक के पैसे नहीं थें इनके पास।

राज किरण

राज किरण ने बॉलीवुड की फिल्मों में कई सारे सपोर्टेड रोल्स निभाए हैं। लेकिन इनकी ज़िन्दगी का आखिरी वक़्त इतना बुरा था की अपनी गरीबी के कारन ये अमेरिका के एक पागलखाने में भर्ती हो गएँ थें।

विमी-

ये अभिनेत्री अपने वक़्त में बहुत ही अमीर अभिनेत्रियों में से एक थी लेकिन ज़िन्दगी का आखिरी सफर इतना दुःख भरा था की उन्हें अपनी बीमारी में नानावटी के अस्पताल के जनरल वार्ड में रक्खा गया था।

Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top