News

लड़का ट्रेन के दरवाजे पर लटकता रहा, लोग बचाने की बजाए बनाते रहे वीडियो, देखें वायरल वीडियो

क्या हमारे अंदर से मानवता और दया नाम की चीज बिल्कुल खत्म हो गई है, क्या कोई व्यक्ति जो मुसीबत में है उसकी मदद नहीं करनी चाहिए या फिर उसे मरने के लिए छोड़ देना चाहिए। इस विडियो में नजर आ रहा है नांदेड़ बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन से सीढ़ियों से नीचे की ओर लटका हुआ है। यही नहीं, ट्रेन तेज रफ्तार में है। इन सबके इस तरह हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि जिंदगी और मौत के बीच फंसे हुए युवक की मदद करने के बजाए लोग उसका विडियो बनाते रहे। आप को बता दे की ये विडिओ सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी वायरल हो रहा है, जहा पर एक लड़के को बचने की वजय उसका विडिओ बना रहे है.

लोग बनाते रहे वीडियो


आप को बता दे की सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, लड़का ट्रेन की खिड़की पर लटका हुआ है, लड़के को देखकर यह समझ में आ रहा है कि वह गलती से फिसल कर लटक गया है लेकिन पर खड़े लोग उस लड़के का विडिओ बना रहे थे लेकिन उसे बचने के लिए कोई भी आगे नहीं बढ़ा। ट्रेन में मौजूद काफी संख्या में लोग उसको देख रहे हैं और कुछ वीडियो भी बना रहे हैं लेकिन कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है।

जानकारी के लिए ये भी बता दे की वह लडक ट्रेन की खिड़की पकड़ कर काम से काम 1 मिनट तक अपने आप को बचाने की कोशिश करता है और ऊपर आने की कोशिश करता है, लेकिन अंत में उसकी हिम्मत जवाब दे जाती है और उसके हाथ ट्रेन की खिड़की से छूट जाते हैं। अंत में लड़का नीचे गिर जाता है और लोग ट्रेन की चेन खींचने के बजाय उसका वीडियो बनाते रहते हैं, अभी तक यह मालूम नहीं हो पाया है कि लड़का जिंदा बचा या फिर गंभीर रूप से घायल है। इसके बारे में किसी को भी जानकरी नहीं है.

किसी ने नहीं की मदद


आप को जानकारी के लिए ये बता दे की प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो 12 जुलाई को नांदेड़ बेंगलुरु एक्सप्रेस से शुट गया गया था, और उस लड़के उम्र लगभग 20 से 25 साल का लग रहा है और उसने लोगों को बताया कि वह फिसल कर वहां पहुंच गया है लेकिन फिर भी लोगों ने उसकी मदद करने की कोई कोशिश नहीं की।और सब मिल कर विडिओ बनाने में लगे थे.

देखे वीडियो

source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top