Bollywood

ग़दर का चरणजीत अब बनेगा इस फिल्म का हीरो , आप भी देखिये पहला पोस्टर

ग़दर फिल्म जोकि 2001 में रिलीज़ हुई थी जिसमे स्टार कास्ट सनी देयोल और अमीषा पटेल थे ! इस फिल्म में इस जोड़े का एक बेटा भी था जिसका नाम चरण जीत था ! आपको बता दें जब ये मूवी रिलीज़ हुई थी तब टिकट खिड़की पर लम्बी लम्बी लाइन लगी थी इस मूवी ने उस समय तहलका मचा हुआ था उस में जो एक छोटा बच्चा था ! वह अनिल शर्मा जोकि एक निर्देशक हैं उनका बेटा उत्कर्ष शर्मा था ! अब ये बच्चा यानि उत्कर्ष अब बड़े हो गए हैं और जल्दी ही आपके सामने एक मूवी में हीरो का किरदार निभाते दिखाई देंगे !बता दें उनकी फिल्म का नाम जीनियस है और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है !

अब आपके दिमाग में बहुत सवाल होंगे की ये बच्चा अब कैसा दिखाई देता है और अनिल अब तक कहाँ थे इनके साथ कौन हेरोइन होगी ! तो आये देते हैं हम आपके हेर सवाल का जवाब

मासूम बच्चा

ये है वो बच्चा जिसका नाम मूवी में चरणजीत था इसके चेहरे पर कितनी मासूमियत है अब ये बचा बड़ा हो गया है और मुख्य भूमिका यानी हीरो के रूप में दिखाई देने वाला है !

ज़िद्दी बच्चा

चरणजीत ने भी की थी बहुत ज़िद उस समय उत्कर्ष बहुत छोटे थे ! और चरण जीत का किरदार इनको ही निभाना था ! इस मूवी में चरण जीत अपनी माँ सकीना से मिलने की ज़िद करता है और तारा सिंह यानि सनी देओल उसको अपनी माँ से मिलवाने ले जाता है ! यहाँ से शुरू होता है पूरा ड्रामा मूवी में

रिकॉर्ड ब्रेक

ये मूवी उस टाइम की ब्लॉक बस्टर मूवी थी ! 18 करोड़ की लगत से बानी हुई मोवी ने 76.8 करोड़ रुपया कमाए थे जबकि उस टाइम टिकट की कीमत 25 रुपया थी !

उत्कर्ष का लुक

उत्कर्ष दिखने में हैंडसम है और इनके पिता अनिल ने ही इनको बॉलीवुड में लेन का कदम उड़ाया है ! अब देखना ये है की ये कितना लोगों का दिल जीत पते हैं

सेट गेट

अनिल शर्मा कहते हैं की मेरा बेटा तो बिलकुल तैयार है वैसे भी जब इसने चरणजीत का रोल प्ले किया था तब भी लोगों ने इसको बहुत पसंद किया था ! उत्कर्ष ने 4 साल का डायरेक्शन और प्रोडक्शन का कोर्स अमेरिका से किया है !

शोक मिजाज़

उत्कर्ष को डांस का बहुत शोक ह येआमिर खान नवाज़ुद्दीन और रणवीर के बहुत बड़े फैन हैं अब देखना ये है की ये कितने लोगो के दिल में उतर पते हैं !

जीनियस

इनकी आने वाली फिल्म जीनियस है ये कहानी एक युवा पीढ़ी की स्किन्स के टुवर्ड्स नज़रिया बदल ने पर है ये मूवी दिसम्बर या अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी

पोस्टर

View image on TwitterView image on Twitter

जब तरन आदर्श ने जीनियस का पोस्टर ट्वीट किया था तब उन्होंने बोलै था के दिल की लड़ाई दिमाग से है !

बड़े बड़े सेलेब का हाथ

जब इनकी मूवी लांच हुई तो देओल परिवार भी शामिल था इससे अच्छा और क्या हो सकता है की इसके अनुभवी कला कार इनके साथ हो ! नए आर्टिस्ट के लिए इससे बड़ा और क्या वरदान हो सकता है !

अनिल शर्मा

अनिल शर्मा एक जने माने फिल्म निर्देशक है इन्होने ग़दर अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों , हीरो थे स्पाई और माँ तुझे सलाम जैसी मूवी बनायीं है !

स्टार किड्स  लाइन

सनी देओल के बेटे कारन देओल मको भी अब आप जल्दी ही परदे पर देखने वाले हैं उनकी डेब्यू पल पल दिल के पास से होगा ! इनका निर्माण सनी खुद करेंगे वह इस मूवी के निर्देशक होंगे !

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top