Bollywood

सुजैन और कंगना ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी दिया ऋतिक को अपना दिल

स्मार्टनेस की बात हो और ऋतिक रोशन का नाम ना ए ऐसा हो ही नहीं सकता ।जैसे के आप सभी को मालूम हैं की ऋतिक रोशन काफी हेंडसम हैं और उनके स्मार्टनेस के चर्चे दुनिया में भर में किये जाते हैं ।ऋतिक बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर में गिने जाते हैं हालांकि वह अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं ।

तो आज हम आप को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिनका सीक्रेटली ऋतिक रोशन के साथ अफेयर चला था ।

करीना कपूर

जैसे के आप सभी को मालूम हैं की ऋतिक ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात साल 2000 में आयी फिल्म ‘कहो ना प्यार हैं’ से की थी और उस दौरान ऋतिक का नाम करना कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था उस दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे काफी थे और बहुत ही कम लोगो को ये मालुम हैं की फिल्म ‘कहो ना प्यार हैं’ में पहले करीना को लिया जाने वाला था लेकिन बाद में अमीषा पटेल को फिल्म में लिया गया था ।यहाँ तक की उस दौरान ये भी चर्चा हो रही थी ऋतिक करीना के साथ साथ अपनी एक्स वाइफ सुजैन को भी डेट कर रहे थे ।

बारबरा मोरी

ऋतिक की फिल्म ‘काइट्स ‘ में ऋतिक के साथ नजर आयी मेक्सिकन एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ भी ऋतिक का नाम जुड़ चूका हैं ।फिल्म के अंदर दोनों ने काफी इंटिमेट सिन भी किये जिसके बाद दोनों काफी चर्चा में आगये थे ।हालाँकि दोनों का रिस्ता ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाया था लेकिन बारबरा की वजह से ऋतिक और सुजैन के बिच दरार जरूर आगयी थी ।

कैटरीना कैफ

‘साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म काइट्स के सेट पर भी रितिक और इस फिल्म की एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुए. इस मैक्सिकन ब्यूटी के साथ रितिक का डेट करना रितिक की शादीशुदा जिंदगी में दरार जरूर डाल गया ।फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान कटरीना और रितिक में गहरी दोस्ती हो गई थी।हालांकि दोनों ने एक दूसरे के गहरे साथ को दोस्ती का ही करार दिया। लेकिन यह‍ भी चर्चा रही कि सूजैन से अलग होने के बाद उदास रितिक के चेहरे पर हंसी देखने के लिए कटरीना पूरी कोशि‍श करती नजर आती थीं ।

सोनम कपूर

अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर और ऋतिक रोशन ने एक म्यूजिक वीडियो ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ में साथ काम किया था। इस वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया। उस म्यूजिक वीडियो में सोनम ने ऋतिक की कंपनी को इतना एन्जॉय किया कि उन्होंने सबके सामने कह दिया कि वो ऋतिक के साथ दोबारा रोमांस करना चाहेंगी।

कंगना रनौत

फिल्म ‘कृष 3’ के सेट पर रितिक और कंगना के अफेयर की शुरुआत हुई थी और यह सीक्रेट अफेयर कुछ दिनों तक चला भी ।इन दिनों इस जोड़ी का सीक्रेट अफेयर चर्चा में बना हुआ है।वजह है कंगना का एक इंटरव्यू में रिति‍क को ‘silly ex’ बुलाना ।कंगना के इस कमेंट के बाद से ही दोनों स्टार्स में लीगल वॉर शुरू हो गई है ।

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top