TV Shows

डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में ये लोग हंस रहे थे, इस एक्ट्रेस ने लगाई लताड़ !

टीवी के सबसे चर्चित सीरियलों में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा “इसके फेम कवि कुमार आजाद यानि (डॉक्टर हाथी )अब इस दुनिया को अलविदा कह गये,अब तो बस उनकी यादे ही रह गयी है. जो की वो जीवित रहते हुए लोगो को ये यादे दिए थे.लेकिन उनके अंतिम संस्कार के समय कुछ लोग हंस रहे थे इस बात से नाराज होकर सह कलाकार मुनमुन दत्ता यानि की बबिता जी,जिन्होंने इस सीरियल में अभिनय भी किया था,इन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने गुस्से को व्यक्त किया है.

मुनमुन ने कहा की, “मैं लोगो इस तरह के व्यवहार से बहुत दुखी हूँ , जब हम लोग डॉक्टर हाथी को अंतिम विदाई दे रहे थे. तो कुछ लोग उनके अंतिम संस्कार से पहले सेल्फी ले रहे थे, और हमारे फेश पर वो लोग लाइट मार रहे थे, और तो और वीडियो भी बना रहे थे.” चाहे वो लोग आंटी हो अंकल या यंग लोग. ये सभी लोग बेहूदा है, ये दिखता है की लोगो के दिलो में दूसरे लोगो के लिए जरा सी भी इज्जत नहीं है.ऐसे दुखित माहौल में भी लोग सेल्फी ले रहे है.जिससे की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा सके,ऐसे समय और परिस्थिति में लोग कभी रेस्पेक्ट दिखाने के लिए नहीं आते है, केवल सेलिब्रेटी को देखने और ये फोटो खिचाने आते है.

मुनमुन जी कहती है की मोबाइल से “भीड़ में दो लोग उनके चेहरे पर लाइट मार रहे थे, मै तो उनपर चिल्लाई भी.तभी मैंने देखा की सामने वाले बिल्डिंग के लोग हंस रहे थे और मैंने तो उनके चेहरे पर जीरो रेस्पेक्ट भी देखा.ये सब देखने के बाद वह वहाँ से तुरंत ही चली गयी, इससे पहले की ये लोग दूसरे लोगो के लिए तमाशा बनाते.

दोस्तों मुनमुन जी कहती है की डॉक्टर हाथी जी सच कहे तो सचमुच में इस समय के लोगो की संवेदनाये बिलकुल ही ख़त्म हो चुकी है लोगो को तो सिर्फ अपनी तकलीफ ही दिखाई पड़ती है .ऐसे वक्त में सितारों के साथ सेल्फी लेना क्या दर्शाता है यह तो सिर्फ बेवकूफी की ही निशानी है।

source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top