Bollywood

CSK को सपोर्ट करने पहुंची थी प्रिया प्रकाश, लेकिन ड्रेस खिसकने से हुई उप्स मूमेंट का शिकार

प्रिया प्रकाश जोकि अपनी वीडियो की वजह से वायरल हुई थी एक ही दिन में लाखों लोगो ने ये वीडियो देखि थी और लाखो को पसंद भी आयी थी ! इस वीडियो में प्रिया प्रकाश ने अपनी अदाएं और आँखें के करतब से जो जादू दिखाया जिस तरह से उन्होंने आँखे मारी थी और लोगों को बहुत पसंद आयीं थीं उसी तरह इस बार भी वह सुर्खियों में ।आइये जानते हैं पूरा माजरा ।

जी हाँ दोस्तों इन दिनों मलयालम एक्टर्स प्रिय प्रकाश वारियर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वाइरल हो रही हैं ।तस्वीर में आप देखेंगे की प्रिया चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहन कर उन्हें सपोर्ट करती दिख रही हैं ।लेकिन इन तस्वीरों में प्रिया के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से वह चर्चा में आगयी हैं ।जी हाँ दोस्तों इस शूट के दौरान प्रिया वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो गईं हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दे की प्रिया इस समय 18 साल की ही हैं और इन्हे कम उम्र में पुरे देश में अपनी पेहचान बना ली हैं ।हाल ही में वेलटाइन्स वीक के दौरान उनकी वायरल वीडियो ने उन्हें पुरे देश में फेमस करदिया हैं ।बता दे की प्रिया का यह गाना उनकी पहले फिल्म Oru Adaar Love का था। गाने का नाम Manikya Malaraya है इसकी गाने का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वो स्टार बन गईं।

लेकिन इस समय प्रिय की एक तस्वीर वायरल हो गयी जिसमे वह टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जेर्सी पहन कर टीम को सप्पोर्ट कर रही थी लेकिन इस दौरान उनकी ड्रेस ने उनका साथ नहीं दिया और वो वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो गईं।

 

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top