Bollywood

मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की नातिन की खूबसूरती देखकर आप दंग रह जाएंगे।

हम सभी जानते हैं की बॉलीवुड फिल्मे बिना विलेन्स के अधूरी हैं |बॉलीवुड में विलेन्स का किरदार निभाने वाले कलाकरो ने अपना बहुत ही ज्यादा योगदान दिया हैं । जिस तरह से फिल्मो में ये बुरे किरदार निभाते हैं तो असल जिंदगी में ये बिलकुल विपरीत हैं | बॉलीवुड के ये विलेन्स तो अक्सर चर्चा में रहते ही हैं ।इसी तरह आप सभी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और खूंखार विलन प्रेम चोपड़ा से तो बहुत अच्छे से वाकिफ होंगे ।जैसे के आप सभी को मालूम हैं की उस दौरान प्रेम चोपड़ा जब पर्दे पर एंट्री करते थे उस वक्त फिल्म के हीरो से ज्यादा लोग उनके लिए सीटिया बजाया करते थे क्यूंकि उनकी आवाज और उनकी एक्टिंग थी ही इतनी लाजवाब की कोई बिना सिटी बजाए रह भी नहीं पता था ।

प्रेम चोपड़ा काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में बने हुए हैं और उनके निभाए गए हर किरदार को लोग आज भी देखना बहुत पसंद करते हैं ।लेकिन अब प्रेम चोपड़ा फिल्मो में नहीं दीखते हैं क्यूंकि उन्होंने अब इन सब से ब्रेक ले लिया हैं ।

प्रेम चोपड़ा के बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद उनके परिवार में से भी किसी ने बॉलीवुड में रुख नहीं किया ।आप की जानकारी के लिए बता दे की प्रेम चोपड़ा की तीन बेटिया हैं और वह तीनो ह बोलल्यूड की चका चोंध से बहुत ही दूर हैं ।

लेकिन दोस्तों आज हम आप को प्रेम चोपड़ा की नाती के बारे में बताने जा रहे हैं की दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं और वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की प्रेम चोपड़ा की नातिन का नाम साँची भल्ला हैं और इनकी खूबसूरती देख ये नडजा लगाया जा सकता हैं की साँची जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं ।

आप की जानकरी के लिए बता दे की प्रेम चोपड़ा की कुल 6 नातिन हैं और वह अभी तक तो फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन साँची संबसे ज्यादा खूबसूरत ।साँची प्रेम चोपड़ा की दूसरी बेटी पुनीता और टीवी कलाकार विकास भल्ला की बेटी हैं।

साँची के सोशल मीडिया पर छाने वाले हजारो में हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं ।साँची अक्सर सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालो के लिए खुद की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और द्केहते ही देखते इनकी तस्वीर वायरल होने लग जाती हैं ।

 

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top