Sports

फीफा वर्ल्डकप: स्पेन के इस फूटबाल प्लेयर की गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत और हॉट है,तस्वीरें आपको हैरान कर देंगी

दोस्तों आप तो जान ही रही है की फीफा वर्डकप फुटबॉल का सीजन चल रहा है और ये भी बता दे की जितना लाइमलाइट खिलाड़ियों को मैदान के अंदर मिल रहा है, उतना ही ऑफ द फील्ड उनकी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को भी मिल रहा है। चलिए आज बात करते है स्पेन के सर्गियो रामोस की। की गर्लफ्रेंड्स के बारे में जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है और ये स्पेन के सर्गियो रामोस जो एक फुलबॉल के खिलाड़ी है.ये उनकी गर्लफ्रैंड तो चलिए जानते है इनके गर्लफ्रैंड के बारे में.

पिलर रूबियो एक पत्रकार है

आप को ये बता दे की पिलर रूबियो पेशे से एक पत्रकार है और टीवी प्रजेंटर रही लेकिन आप को जानकरी के लिए बता दे की पिलर रुबियो स्पेन की नेशनल टीम के खिलाड़ी सर्गियो रामोस की गर्लफ्रेंड हैं। जो दिखने में बहुत है ज्यादा खुबसुरत है.

स्पेन के रामोस से की शादी

सर्गियो रामोस स्पेन की नेशनल टीम के अलावा रीयल मैड्रिड के लिए भी खेलते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड पिलर रुबियो से 8 साल छोटे रामोस ने 2010 वर्ल्डकप फुटबॉल में शानदार प्रदर्शन किया था। फिन उसके बाद अपनी गलफ्रैंड पिलर रुबियो से शादी भी कर ली ये दिखने में बहुत ही खूबसूरत और काफी हॉट भी है.

3 बच्चों की मां है पिलर रूबियो

दोस्तों ये भी जानकरी के लिए बता दे की पिलर रूबियो और सर्गियो रोमोस के तीन बच्चे हैं, और इनके तीसरे बच्चे का जन्म 25 मार्च को हुआ जिसका नाम उन्होंने अलेजांड्रो रखा, फुटबॉल दुनिया के सबसे लोकप्रिय जोड़े में से एक है सर्जियो और पिलर के दो बड़े बेटे भी हैं। और ये वो अपने पति के साथ बहुत ही ख़ुशी से अपना जीवन बिता रही है.

गरीब बच्चों से बेहद लगाव

इस कपल को बच्चों से बेहद लगाव है, सर्जियो यूनिसेफ के ब्रांड एंबेसडर है और गरीब बच्चों के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर हर तरह की मदद करते है। और गरीब बच्चो से इन्हे बहुत ही ज्यादा लगाव है.

 

SOURCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top