Bollywood

शादी से 2 दिन पहले तक इस हीरोइन के साथ चल रहा था सुरेश रैना का चक्कर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं इन्होने अपने करियर में काफी बड़ी बड़ी उपलब्धिया हासिल की हैं और इनके चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं ।भारतीय क्रिकेट टीम का ये विस्फोटक बल्लेबाक इन दिनों तो ताम से बाहर हैं लेकिन अभूत ही जल्द आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से सभी को अपना दीवाना बना देंगे ।बता दे की रैना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं ।

जैसे के आप सभी को मालुम हैं की सुरेश रायण ने आईपीएल में चेन्नई से खेलते हुए काफी सारे रन बनाये हैं और इसके अलावा साल 2013 में रैना एक और चीज की वजह से काफी सुर्खियों में थे जी हाँ वो वजह कुछ और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना से बढ़ती नजदीकियां थी ।आप की जानकारी के लिए बता दे की ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपर स्टार कमल हसन की बेटी श्रुति हसन थी ।

खबरों की मने तो बताया जाता हैं की साल 2013 में आईपीएल के दौरान सुरेश रैना और शूरति हसन के बिच में काफी नजदीकियां बड़ी थी और श्रुति चेन्नई के अभी मैच देखने के लिए आया भी करती थी ।सुरेश रैना के करीबी सूत्र बताते हैं की उस दौरान रैना श्रुति रैना को काफी भाग्यशाली मन करते थे क्यूंकि वह जिस भी मैच में आया करती थी उस मैच में रैना बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया करते थे ।लेकिन श्रुति के मैदान से दूर रहने के बाद भी रैना ने जब रन बनाए तो ये अंधविश्वास दूर हो गया।

हालाँकि दोनों ने अपने इस रिस्तो को कभी भी मीडिया के सामने नहीं कबूल किया ।यहाँ तक की कुछ लोग तो ये भी बताया करते थे की इन दोनों का रिस्ता आईपीएल के बाद भी काफी समय तक चला था ।

आप की जानकारी के लिए बता दे सुरेश रैना की शादी से कुछ दिनों पहले तक ये दोनों एक-दूसरे से मिलते हुए भी दिखे, लेकिन ये रिश्ता अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। 3 अप्रैल 2015 को सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी के साथ शादी कर ली। रैना की एक बेटी भी है जिसका नाम ग्रेसिया है और अब सुरेश व उनकी पत्नी अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं।

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top