News

यह लड़की मर्दों की हत्या कर उनका खून पीती है और लाश के साथ करती है दुष्कर्म, देखें तस्वीरें |

ये दुनिया बहुत बड़ी है जहां तरह-तरह के लोग रहते हैं। अक्सर लोग इंसान के चेहरे को देखकर धोखा खा जाते हैं उनमें से सबसे ज्यादा भोली और चतुर कुछ लड़कियां होती है जिनके चेहरे से आप उनके कर्मों का अंजादा नहीं लगा सकते हैं ऐसे ही एक महिला से हम आपको रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जिसकी ऐसी खतरनाक हरकत को देख बिल्कुल यकीन नहीं कर पायेंगे कि ये महिला कि मर्दों को रुह कांपने वाली सजा देती होगी।आपने फिल्मो में तो खूब देखा होगा की भूतनी इंसान का खून कर के उनका खून पीती हैं लेकिन आज हम आप को एक असली महिला के बारे में बताने वाले यहीं जो ऐसा करती हैं ।

ये महिला किसी बुरी आत्मा से कम नहीं है जो दिखने में तो बहुत भोली सुंदर दिखती है लेकिन असल में ये महिला मर्दों का खून पीती है। आप इस महिला की खौफनाक हरकत सुनकर चौंक गये होगे। जैसे ही पुलिस को इस महिला के बारे में पता चला कि ये महिला पुरुषों को खून पीती है बाद में उनकी लाश के साथ बलात्कार करती है।

जी हाँ दोस्तों हाल ही में मैक्सिको पुलिस ने 28 वर्ष की एक लड़की को गिरफ्तार किया है ,लड़की लोगो की हत्या कर उनका खून पीती हैं उनका बलात्कार भी करती हैं ।लड़की ने साडी हैवानियत को पीछे छोड़ दिया हैं ।आप की जानकरी के लिए बता दे की इस लड़की का नाम जुआना बताया जा रहा है ।जब पोलिस ने लड़की को गिरफ्तार किया उस दौरान लड़की ने खुद के मुँह से अपना जुर्म काबुल किया वो भी बिना हीच किचाये ।बताया जा रहा हैं की फिलहाल लड़की जेल में बंद है, पर उसे सजा क्या देनी है, इसका फैसला नहीं हो पाया है।मेलऑनलाइन के मुताबिक़ अपना जुर्म मैक्सिको जेल में कबूल किया ।

खबरो के मुताबिक़ बताया जा रहा हैं की जुआना मैक्सिको के एक बहुत ही खतरनाक और बेखौफ अपराधी गिरोह जेतास के साथ काम किया करती थी और वो उस गैंग की बहुत ही बेहतरीन शूटर भी थी ।जुआना का जन्म मैक्सिको के हिडाल्गो कस्बे में हुआ था।जब जुआना से पूछा गया की वह ऐसी क्यों बन गयी तब उन्होंने बताया था की उनका बचपन किसी भी तरह से सही नहीं गुजरा था और इस वजह से वह ऐसी बन गयी हैं और वो जिस मोहल्ले में रहा करती थी वह के बच्चो से बिलकुल अलग थी और कम ही उम्र में उसने शराब पीना शुरू करदिया था ।

जुआना जब 15 साल की थी उस दौरान उसने 35 साल के एक आदमी से सम्बन्ध बनाया था । इससे उसे एक बेटी भी पैदा हुई थी। उसने बच्चे को पालने के लिए गलत रास्तों का सहारा लिया। वह ड्रग्स की तस्करी और वेश्यावृत्ति के कारोबार से जुड़ गयी।

जुआना ने कहा की गलत रस्ते पर चलने के बाद उसे हमेशा ही जान का खतरा रहा करता था
।अपना मकसद पूरा करने के लिए वो लोगो की हत्या करती थी और फिर फिर उस लाश का खून पीकर उसके साथ सम्ब्न्ध बनाया करती थी ।उसका एक सबसे खौफनाक खुलासा यह था कि वह लोगों को मार कर उनके खून से नहाती थी।

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top