Bollywood

“चैन खुली की मैन खुली” में नज़र आया ये बच्चा अब हो चूका है काफी बड़ा और स्टाइलिश, देख कर यक़ीन नहीं होगा…

बॉलीवुड में बड़े एक्टर एक्ट्रेस से लेकर बाल कलाकार भी नज़र आते रहें है पुराने वक़्त से लेकर अब तक में हमने बहुत साड़ी फ़िल्में देखीं हैं जिसमे बल कलाकार का रोल रहा है कहीं न कहीं किसी किसी फिल्मों में तो वही बाल कलाकार ही मुख्य किरदार निभा जातें हैं जैसे आमिर खान की फिल्म “तारे ज़मीन पर” को ही देख लीजिये। लेकिन वक़्त के साथ बहुत कुछ बदल जाता है ऐसा हम सब जानते हैं जैसे फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” में कुणाल खेमू ने बल किरदार निभाया था जो आज बॉलीवुड के काफी जाने मने एक्टर बन चुकें हैं। ऐसेही आज हम एक और बाल कलाकार की बात करने जा रहें हैं जो अब दिखने में बहुत ही हैंडसम लगतें हैं और बदल तो इतना गएँ हैं की आप भी न पहचान पाएंगे ,तो आइये अब जानते हैं इनके बारे में।

साल 2007 में ये फिल्म हुई थी रिलीज़

चैन खुली की मैन फिल्म 2007 में हुई थी रिलीज़ इस फिल्म में जिसने बाल कलाकार का किरदार निभाया था अब वो बच्चा एक बच्चा नहीं रहा काफी बड़ा हो चूका हैं और काफी नाम और शोहरत भी कमाया है इसने।

देखिये इनके इस बेहतरीन लुक को भी ज़रा…

इस एक्टर का नाम जैन खान दुर्रानी है जो काफी हैंडसम और स्टाइलिश दिखने लगें हैं अब, इस फिल्म में इन्होने बालकलाकार के रूप में कारन नाम का एक किरदार निभाया था जो काफी लोकप्रिय हुआ और दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया इसे।

अब इस फिल्म में जल्द ही नज़र आएंगे…

जैन खान दुर्रानी की पहली फिल्म रही “कुछ भीगे अलफ़ाज़” जिसमे ये रेडियो जॉकी(RJ) का किरदार निभाते नज़र आये हैं। अब ये “लम्हे” के दूसरे सीजन में रज के रूप में आ रहें हैं “लम्हे विथ जैन” बिग एफएम पर 16 अप्रैल से ही प्रसारित होगा।

मीडिया भी कर रही है इन्हे हाईलाइट

जैन खान ने अपने इंटरव्यू में कहा की “कहानी कहने की कला ने मुझे हमेशा से आकर्षित किया है”

मैने जैसे ही “लम्हे” के दूसरे सीजन का ये कांसेप्ट सुन तो बस सुनते ही हाँ कर दी इसके लिए।

जैन खान ने बताया की वो अपनी एक फिल्म में RJ का किरदार निभा चुकें हैं।

उन्होंने इस फिल्म में इस किरदार का पूरा लुत्फ़ उठा चुकें हैं और अब ये लम्हे के लिए भी उत्सुक नज़र आ रहें हैं उनका कहना है की इस शो को बेहद यादगार बनाना चाहता हु मैं।

Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top