OMG

पैसो का बिस्तर बना कर सोता है ये खिलाडी, ट्रक भर के घर आते है पैस

इंडिया में खिलाडियों को रिटायर होने के बाद बेहद बुरे हाल से गुजरना पड़ता है। सभी खिलाडियों के साथ ऐसा नही होता है। आज हम ऐसी हस्ती सी मिलाने जा रहे है। जिनके लिए पैसे कमाना कोई बड़ी बात नहीं है। इन लोगों के पास पैसों की कमी नहीं हैं। उनके पास आज सबसे ज्यादा महंगी-महंगी गाड़ियां , बंगले, प्राइवेट जेट आदि सुविधाएं मौजूद होती हैं। जो हर एक इंसान सपना होता है पाने का। हम जानकारी दे रहे है की एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जो कि इतना अमीर है कि इसके बराबर शायद कोई खिलाड़ी अमीर नहीं होगा। हम आपके सामने दुनिया के सबसे अमीर खिलाडियों की कुछ जानकारिया लेकर आये है।

हम आपको बता दे की ‘अल्टीमेट फाइटिंग’ के ‘अनडिसप्यूटेड किंग फ्लॉयड मेवेदर’ के पास इतना ज्यादा पैसा है कि इसके पैसों को लाने के लिए ट्रकों जैसी बड़ी बड़ी गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाता है। इस फाइटर के बारे में कहा जाता है कि इसके पास लगभग 4171 करोड़ की प्रापर्टी है। यह खिलाड़ी अपने चारों तरफ नोटो को बिछाकर बैठता है उसका ही बिस्तर बिछा कर सोता है। मतलब नोटों को बेड पर सजाता है।

इस खिलाड़ी की सबसे खास बात यह है कि जब भी यह खाना खाता है तो, या कार चला रहा होता है,या फिर प्लेन ट्रेवल कर रहे हों ,या फिर सो रहा रहा होता है तो हर वक्त उसके आसपास करोड़ों रुपये को बिछाकर रखता है। कभी-कभी तो ‘क्लब’ या ‘बार’ में जाकर लाखों डॉलर्स को हवा में उड़ा देता है। जिससे वहां के लोग हैरान रह जाते हैं।

खबर के मुक़ाबित मेवेदर की अगली फाइट 26 अगस्त को अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) के बादशाह कोनोर मैक्ग्रिगोर से हुई। 12 राउंड तक चलने वाले इस मुकाबले को पिछली फाइट से भी ज्यादा महंगा बॉक्सिंग मुकाबला माना जा रहा था। इस फाइट में 1161 करोड़ रुपए दांव लगा था। हमारे सूत्रों के मुताबिक मुकाबले का रिजल्ट कुछ भी होता लेकिन मेवेदर को 645 करोड़ रुपए और मैक्ग्रिगोर को 516 करोड़ रुपए मिलेगे। विश्व में अमीर खिलाडी तो बहोत है लेकिन शायद इस खिलाडी जितना पैसा और शोक हर कोई खिलाडी पूरा नहीं कर पायेगा।

 

source 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top